Flipkart Big Diwali Sale: भारत में फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो गई है. लोगों ने भी इस फेस्टिव सीजन में जमकर खरीददारी करने की प्लानिंग शुरू कर दी है. इन सबके बीच फ्लिपकार्ट शॉपिंग के शौकीन लोगों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग का शानदार मौका लेकर आया है. फ्लिपकार्ट पर आज यानी 8 नवंबर 2020 से बिग दिवाली सेल शुरू हो गई है जो 13 नवंबर तक चलेगी. इस सेल के तहत आप स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान, होम अप्लायंसेस के प्रोडक्टस आप सस्ती कीमत पर खरीद सकेंगे.

इन बैंक के कस्टमरों को मिलेंगा इस्टैट डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलेगी. आप अगर एक्सिस, सिटी, आईसीआईसीआई या कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको संबंधित प्रोडक्ट पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

सस्ती कीमत पर मिल रहे इलेक्ट्रानिक्स प्रोडक्ट और एक्सेसरीज

बिग दिवाली सेल में इलेक्ट्रानिक्स और एक्सेसरीज पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर मिल रहा हैं. इसके अलावा आप टीवी और अन्य होम अप्लायंसेस भी बंपर डिस्काउंट पर अपने घर मंगा सकते हैं. फैशन प्रोडक्ट्स पर भी 50 से 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा. इसके अलावा फर्नीचर पर 75 प्रतिशत तक ऑफ पर खरीदारी कर सकेंगे.

फैशन और फर्नीचर पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट

अगर आप फर्नीचर लेने वाले हैं तो आपके लिए अभी अच्छा मौका है. इस सेल में आप 75 प्रतिशत की छूट पर फर्नीचर ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट ने फर्नीचर का क्लियरेंस सेल भी लगाई है. इसके अलावा फैशन प्रोडक्ट्स जैसे कपड़े, शूज और दूसरे सामान भी 80 प्रतिशत तक की छूट पर खरीद सकते हैं.

Post Office Savings Schemes: पोस्ट ऑफिस की सेविंग स्कीम में मिलता है बैंक से ज्यादा ब्याज, जानिए कौन-कौन सी स्कीम में जमा कर सकते हैं पैसा?

Aadhaar PVC Card: अब किसी भी मोबाइल नंबर से OTP भेजकर मंगवाएं पीवीसी आधार कार्ड, जानें पूरी खासियत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर