नई दिल्ली. व्यापम और ललितगेट केस को लेकर सुषमा स्वराज के इस्तीफे पर अड़ी कांग्रेस आज संसद परिसर में धरना देगी. इस दौरान कांग्रेस सांसदों के साथ सोनिया और राहुल गांधी भी धरना देंगे. व्यापम घोटाला और ललितगेट केस को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.
 
ललितगेट कांड में सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग पर अड़ी कांग्रेस आज संसद परिसर में धरना देगी. कांग्रेस सांसदों के साथ संसद परिसर में आज सोनिया और राहुल गांधी भी धरना देंगे. वहीं इसके पहले मंगलवार को संसद के मानसून सत्र की शुरुआत ही हंगामे से हुई, ललितगेट कांड में सुषमा और वसुंधरा के इस्तीफे पर कांग्रेस अड़ी रही.
 
सूत्रों की मानें तो लोकसभा में आज कांग्रेस सांसद कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया व्यापम पर चर्चा की मांग को लेकर स्थगन प्रस्ताव पेश करेंगे. आपको बता दें कि इसके पहले मंगलवार को संसद सत्र शुरू होने से पहले व्यापम घोटाला और ललितगेट केस को लेकर पीएम मोदी से 6 सवाल पूछे गए लेकिन वह हर सवाल पर वो मौन रहे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App