नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार एलजी के माध्यम से असंवैधानिक तरीके से दिल्ली की सरकार चलाना चाह रही है. विवादों के बीच केजरीवाल ने कहा कि हमारे खिलाफ सारे इकट्ठे हुए लेकिन जनता का विश्वास टूटने नहीं देंगे.
  
केजरीवाल ने पीएम मोदी से चिट्ठी लिखकर मांग की है कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार को संवैधानिक तरीके से काम करने दिया जाए. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से LG नजीब जंग के जरिए हस्तक्षेप ना किया जाए.  केजरीवाल ने चिट्ठी लिखकर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि वह LG के जरिए संवैधानिक तरीके से सरकार के काम में दखल दे रही है.
 
दिल्ली में केजरीवाल सरकार और एलजी के झगड़े के बीच सरकार ने अफसरों की बैठक बुलाई है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बैठक लेनी है. बैठक को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. प्रमुख सचिव अनिंदो मजूमदार ने बैठक में आने से मना कर दिया है. सिसोदिया ने इस खबर काखंडन किया है कि 45 अफसरों के नहीं आने की खबर गलत है.

IANS

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App