मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शिखा जोशी की रहस्यमयी हालत में हुई मौत का वीडियो सामने आने के बाद पूरा मामला फिर गरमा गया है. उनका शव वर्सोवा स्थित एक अपार्टमेंट के बाथरूम में मिला है. इस वीडियो को शिखा की ही रूममेट दोस्त और 2 और दोस्तों ने मिलकर शूट किया है. वीडियो में शिखा ने अपनी मौत का जिम्मेदार कॉस्मेटिक सर्जन डॉ. विजय शर्मा को बताया है. 

यह वीडियो पुलिस को दी जा चुकी है जिसने वीडियो को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. शिखा की एक दोस्त ने कहा, ”छेड़खानी विवाद और टीवी सीरियलों में काम न मिलने के कारण वह निराश थी. उसने कई बार मुझसे कहा था कि कई शादीशुदा मर्दों ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. ” बता दें कि शिखा की लाश को उनके कुछ दोस्तों ने बाथरूम देखा और पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके बाद से पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.

शिखा ने डॉक्टर पर लगाया था यौन छेड़छाड़ का आरोप
मॉडल शिखा जोशी पहले भी विवादों में रही हैं. 2013 में मुंबई पुलिस ने कॉस्मेटिक सर्जन डॉ. विजय शर्मा के घर पर पत्थर फेंकने के आरोप में शिखा और उनके भाई को गिरफ्तार किया था. 2011 में शिखा ने डॉ. विजय के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप मुकदमा दर्ज करवाया था. अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है, उसके अनुसार, शिखा मूलतः नई दिल्ली की रहने वाली हैं और तीन महीने पहले ही मुंबई आई थीं. यहां वे मलाड इलाके में रहती थीं. उनकी शादी हो चुकी थी. हालांकि, उनका पति उन्हें छोड़कर यूएस चला गया और फिर वापस नहीं लौटा. शिखा ने साल 2012 में रिलीज हुई डायरेक्टर अजय बहल की फिल्म ‘बीए पास’ में काम किया है. इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल और राजेश शर्मा अहम भूमका में थे.

हत्या या आत्मह्त्या
शिखा की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है, इस बात पर अभी संशय बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच में शिखा की गर्दन पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं. मौत की असली वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

IANS से भी इनपुट 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App