July 20, 2024
  • होम
  • अडानी को लेकर संसद में फिर हंगामे के आसार, विपक्षी दलों के साथ खड़गे करेंगे बैठक

अडानी को लेकर संसद में फिर हंगामे के आसार, विपक्षी दलों के साथ खड़गे करेंगे बैठक

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : February 3, 2023, 10:09 am IST

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र का तीसरा दिन हंगामेदार रहने वाला है। बजट पेश होने के अगले ही दिन संसद में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर विपक्षी दलों ने बवाल मचाया हुआ है। हंगामे के चलते लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही को पहले दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दिया था, जिसके बाद दोबारा सदन का कार्यवाही शुरू हुई तो विपक्ष ने फिर हंगामा शुरू कर दिया। इस पर दोनों संदनों की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई। जिसके बाद आज भी संसद सत्र हंगामेदार रहने के आसार बने हुए है।

बता दें, विपक्षी दलों ने सत्र के दौरान अदाणी के अलावा महंगाई और बेरोजगारी समेत कई अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयार कर ली है । जिसकों लेकर राज्यसभा के विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने सुबह 10 बजे विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है।

इससे पहले गुरुवार को विपक्षी दलों ने अदाणी ग्रुप पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर दोनों सदनों में हंगामा किया था। इसके अलावा उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में या संयुक्त संसदीय समिति से मामले की जांच कराने की मांग सदन में रखी है। कांग्रेस 6 फरवरी को देशभर में एलआईसी और एसबीआई के कार्यालयों के बाहर प्रदर्शन करेगी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन