July 21, 2024
  • होम
  • Mumbai: CBI दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े, भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर होगी पूछताछ

Mumbai: CBI दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े, भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर होगी पूछताछ

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : May 20, 2023, 11:03 am IST

मुंबई। NCB के जोनल अधिकारी रहे समीर वानखेड़े CBI के दफ्तर पहुंच चुके हैं। बता दें, वानखेड़े पर आर्यन खान केस और भ्रष्टाचार से जुड़े अन्य मामलों को लेकर पूछताछ की जाएगी।

जानिए क्या है आरोप

समीर वानखेड़े पर आरोप है कि, उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए रिश्वत के तौर पर मांगे थे। इसके अलावा समीर ने इस केस की जानकारी अपने सीनियर्स को भी नहीं दी थी। इससे पहले 18 मई को भी CBI ने समीर को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे थे। उन्होंने CBI के समन के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में रिट पिटीशन की थी, लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली थी। दिल्ली हाईकोर्ट ने समीर को बॉम्बे हाईकोर्ट जाने की सलाह दी थी।

शाहरुख खान की चैट्स आईं सामने

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े जो कि कई दिनों से आर्यन खान को ड्रग्स केस में सलाखों के पीछे डालने की वजह से विवादों में घिरे हैं। वानखेड़े पर पैसों के लिए जबरन आर्यन खान को फंसाने का आरोप है। बता दें कि समीर वानखेड़े ने ये दावा किया है, जब ड्रग्स केस में आर्यन खान सलाखों के पीछे कैद थे तब, उन्हें शाहरुख खान ने मैसेज किया था और उनकी शाहरुख से व्हाट्सएप चैट पर बातचीत हुई थी उस चैट का खुलासा अब हुआ है। चैट का खुलासा करते हुए समीर वानखेड़े ने कहा, शाहरुख ने उन्हें मैसेज में आग्रह करते हुए कहा था, ‘ प्लीज मेरे बेटे का जेल में ध्यान रखना’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन