Wednesday, February 1, 2023
spot_img

लाइव कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग की अचानक तबियत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दरअसल, गुरुवार को पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे थे. इसी दौरान उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया.

बता दें कि इस समय वेस्टइंडीज टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच 30 नवंबर से पर्थ में खेला जा रहा है और इसी मैच की रिक्की पोटिंग कमेंट्री कर रहे थे.

कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग की अचानक तबीतय खराब हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रिकी पोंटिंग को दिल का दौरा पड़ा है जिसके चलते उन्हें अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है. बताया गया है कि टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच टाइम के बाद रिकी पोंटिंग तीसरे सेशन में कमेंट्री के लिए नहीं आ सके थे, इसी दौरान उन्हें चक्कर आने लगे और कुछ बेचैनी भी महसूस हुई, इसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस संबंध में, ऑस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ ने पोंटिंग के सहयोगियों के हवाले से बताया है कि पूर्व चैम्पियन और कमेंटेटर पोंटिंग की हालत फ़िलहाल स्थिर है.

 

रूस-यूक्रेन युद्ध: बाइडेन और मैक्रों की ये शर्त मानकर क्या पुतिन रोक देंगे तबाही मचाने वाली जंग?

Flipkart Sale: सेल में मिल रहा मात्र 999 रुपये में 5G स्मार्टफोन, जानें इससे जुड़े सभी ऑफर्स

Latest news