Friday, March 31, 2023

टॉलीवुड ड्रग केस में रकुल प्रीत से पूछताछ, ED ने भेजा समन

मुंबई. अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को प्रवर्तन निदेशालय ने टॉलीवुड ड्रग मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है. प्रवर्तन निदेशालय रकुल प्रीत से 19 दिसंबर को पूछताछ करने वाला है, बता दें इससे पहले रकुलप्रीत से बीते 3 सिंतबर, 2021 को पूछताछ की गई थी. उस समय रकुल प्रीत के अलावा और भी कई अभिनेताओं से पूछताछ की जा चुकी है.

इसलिए की जा रही पूछताछ

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय चार साल पुराने ड्रग्स तस्करी के मामले की जांच कर रही है. इस केस में जांच की आंच टॉलीवुड के कई अभिनेता तक भी पहुँच गई है, इन सभी से पूछताछ की जा चुकी है. ईडी ने पिछले साल कई तेलुगु अभिनेताओं और निर्माताओं से पूछताछ की थी और इसी कड़ी में अब रकुल प्रीत से पूछताछ की जा रही है.

इससे पहले अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह उस समय चर्चा आई थीं, जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में मीडिया कवरेज को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था तो अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने हाई कोर्ट से मांग की थी कि उनके खिलाफ ड्रग्स मामले में किए जा रहे मीडिया ट्रायल को रोका जाए. रकुल प्रीत सिंह ने याचिका दायर करते हुए कहा था कि मीडिया में चलाई जा रही खबरों से उनकी छवि खराब हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें लेकर कई तरह फेक न्यूज़ भी दिखाई और छापी जा रही हैं. बहुत सारी खबरें बिना उनसे कन्फर्म किए चलाई जा रही हैं तो उन्होंने इसे रोकने की मांग की थी.

तवांग तो सिर्फ बहाना है, चीन का मकसद इन पांच क्षेत्रों पर कब्जा जमाना है… जानिए क्या है ड्रैगन की 5 फिंगर पॉलिसी?

संसदीय कमेटी ने Delhi Airport पर भीड़ को लेकर कंपनी को लगाई कड़ी फटकार, अगले महीने तक हालात सुधरने के आसार

Latest news