Monday, June 27, 2022

कश्मीरी TV एक्ट्रेस की हत्या करने वाले आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, इन दोनों आतंकियों ने ही बीते दिन टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या की थी. जम्मू-कश्मीर के आईजीपी ने इस बारे में बताया है कि दोनों ही आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है.

बता दें बीते दिन आतंकियों ने बड़गाम जिले के चदूरा में घर के बाहर अपने भतीजे के साथ खड़ीं कश्मीरी टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आतंकियों ने इस वारदात को बुधवार को अंजाम दिया था, इस घटना के बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी थी. इससे पहले मंगलवार को श्रीनगर में जम्मू कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल सैफुल्ला कादरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी. दूसरी घटना को घाटी के कुलगाम में अंजाम दिया था. जिले के यारीपोरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंककर फायरिंग की थी, इस फायरिंग में 15 आम नागरिक घायल हो गए थे.

कुपवाड़ा में आतंकी ढेर

गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकियों को मार गिराया, तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं. इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों ने बारामूला में भी तीन आतंकियों का सफाया किया था.

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकतें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बीते दिनों भी आतंकियों ने सरेआम एक पुलिस अफसर को गोलियों से भून दिया था. ताजा मामला, जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा का है, जहाँ आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है.

यूपी के इतिहास का सबसे बड़ा बजट पेश, जानिए खास बातें, कहां कितना खर्च हो रहा है पैसा ?

SHARE

Latest news

Related news