रायपुर, रायपुर एयरपोर्ट से इस समय एक बड़ी खबर आ रही है. एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ सरकार का एक हेलीकाप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई है. हादसे के वक्त हेलीकाप्टर में दो पायलट सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें घटना रनवे के आखिरी छोर पर हुई है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हेलीकॉप्टर हादसे पर दुख जताया है.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

बताया जा रहा है कि, ये हेलीकॉप्टर हादसा टेस्टिंग के दौरान हुआ है. प्लेन क्रैश मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने लिखा कि ‘अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद खबर मिली है. इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया’. सीएम ने इस दुख की घड़ी में परिवार जनों को हिम्मत एवं दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की कामना की है.

अब टेस्टिंग के दौरान किन कारणों से हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई, इसकी जांच की जानी है. अभी के लिए मौके पर एक टीम पहुंच चुकी है और स्थिति का मुयायना किया जा रहा है. घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें साफ देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर पूरी तरह से नष्ट हो गया है. लैंडिंग इतनी खतरनाक रही कि एक पायलट ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे भी नहीं बचाया जा सका.

 

ज्ञानवापी केस: वाराणसी न्यायालय का फैसला- नहीं हटाए जाएंगे कोर्ट कमिश्नर, 17 मई से पहले दोबारा सर्वे

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर