Monday, December 5, 2022

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, 58 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

राजू श्रीवास्तव:

नई दिल्ली। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वो पिछले 40 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। कॉमेडियन के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर देश-विदेश के जाने-माने डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे।

पीएम मोदी ने दुख जताया

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि उन्होंने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया था। वो हम सबको बहुत जल्दी छोड़कर चले गए।

लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि राजू श्रीवास्तव वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनके निधन की खबर दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

अमित शाह ने दुख व्यक्त किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का अंदाज विशिष्ट था। उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से लोगों को प्रभावित किया। उनके निधन से कला जगत को बड़ी क्षति पहुंची है।

रक्षा मंत्री राजनाथ ने किया ट्वीट

राजू श्रीवास्तव के निधन पर रक्षा मंत्री राजू श्रीवास्तव ने ट्वीट कर लिखा कि उनके निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है। वो एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ ही एक बेहद ज़िंदादिल इंसान भी थे। वे सामाजिक कार्य में भी काफ़ी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने ये कहा

कॉमेडी लीजेंड राजू श्रीवास्तव के निधन पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर लिखा कि उनके निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी कॉमेडी वास्तव में हम भारतीयों के दैनिक जीवन को दर्शाती थी। उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

यह भी पढ़ें-

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news