Monday, June 27, 2022

नरेला की चप्पल फैक्ट्री में आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

नरेला, दिल्ली के मुंडका की आग अभी थमी ही थी कि नरेला के चप्पल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आग बुझाने के लिए मौके पर दस दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं. पुलिस को रात साढ़े आठ बजे इस घटना की जानकारी मिली थी और तुरंत एक्शन लेते हुए दमकल की गाड़ियों को रवाना कर दिया गया.

फिलहाल, मौके पर धुएं का बड़ा गुबार देखने को मिल रहा है और काफी अफरा-तफरी का माहौल है. आग बुझाने की कोशिशें की जा रही हैं. अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है.

आग पर पाया गया काबू

नरेला की चप्पल फैक्ट्री में सोमवार को भीषण आग लग गई, मौके से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें साफ दिख रहा है कि आग की लपटें काफी ऊपर तक उठ रही हैं और लोग इधर-उधर जान बचाते हुए भाग रहे हैं. बता दें घटना के वक्त चप्पल फैक्ट्री में 10 मजदूर मौजूद थे जिन्हें दमकल कर्मियों द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. साथ ही ये भी जानकारी सामने आई है कि इस इमारत के पहले और दूसरे फ्लोर को रेंट पर दिया गया था.

किसी विवेक नाम के शख्स को वो दो फ्लोर दिए गए थे लेकिन उसी की चप्पल फैक्ट्री में सोमवार को आग लग गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक आग लगने के चलते शुरुआत में आंख में जलन जैसा भी महसूस हो रहा था, वहीं इमारत के अंदर से भी कुछ आवाजें भी आ रही थीं. चूकि मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं, ऐसे में कुछ घंटों बाद ही आग पर काबू पा लिया गया.

बता दें दो दिन पहले ही नरेला में ही एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. आग इतनी भीषण थी कि मौके पर तब हाइड्रा क्रेन भेजनी पड़ी थी और कई घंटों बाद आग पर काबू पाया गया.

एससीओ की आतंकवाद के मुद्दे पर आज अहम बैठक, भारत के अलावा पाकिस्तान चीन और रूस भी लेंगे हिस्सा

SHARE

Latest news

Related news