अतीक अशरफ की हत्या का बदला लेगा अलकायदा, 7 पन्‍नों की मैग्‍जीन जारी कर दी धमकी

लखनऊ। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीते हफ्ते गोली मारकर हत्या कर दी  गई थी। इस बीच हत्या को लेकर एक बड़ी आतंकी धमकी मिली है। बता दें, पाकिस्तान से संचालित अल-कायदा आतंकी संगठन ने अतीक की हत्याकांड का बदला लेने की धमकी दी है। आंतकी संगठन की धमकी के बाद जांच एजेंसियां हाई अलर्ट पर आ गई है।

मैगजीन जारी कर दी धमकी

जानकारी के अनुसार अलकायदा ने अपनी 7 पन्नों की एक मैगजीन जारी की है। जिसमें अतीक अशरफ की हत्या का ज्रिक किया गया है। इस मैगजीन में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश में लाइव टीवी कैमरों के सामने कनपटी पर बंदूक रखकर इन दोनों माफिया बंधुओं का कत्ल कर दिया गया, और उनकी हत्या का बदला लिए जाने की जरूरत है।

इसके अलावा चिट्ठी में राजस्थान के कुछ जगहों पर जबरन जाफरान यानी भगवा झंडा लगाए जाने और कश्मीर में लोगों को परेशान किए जाने का आरोप लगाते हुए जेहाद करने की बात भी की गई है। इस मैगजीन में दुनियाभर में मुसलमानों पर होने वाले अत्याचार और उत्पीड़न का भी जिक्र है। इसमें कहा गया है कि अलकायदा इन सभी घटनाओं से काफी ज्यादा दुखी है और वह हर एक मामले का बदला लेगा।

अतीक के समर्थन में लगाए गए नारे

वहीं इससे पहले शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में जुमे की नमाज के बाद अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए थे। जानकारी के अनुसार रईस गजनवी नाम के एक शख्स ने जामा मस्जिद के बाहर अतीक अहमद के समर्थन में ये नारेबाजी की थी ।

Latest news