Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

Pali Road Accident: पाली में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रेलर की टक्कर में 6 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Pali Road Accident:

जयपुर। राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे है। पुलिस ने जानकारी दी है कि एक ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रेलर की आपस में टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर और ट्राली में श्रद्धालु सवार थे, वे रामदेवरा से पाली वापस लौट रहे थे।

6 की मौत, कई घायल

थाना प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है और 20 से अधिक लोग घायल हो गए है। उन्होंने कहा कि घायलों को नजदीकी अस्पएताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि ये हादसा नेशनल हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि गुजरात के अंबाजी से श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्रॉली से रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे।

पीएम मोदी ने जताया दुख

पाली में हुए सड़क दुर्घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए एक ट्वीट में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। पीएम ने कहा है कि राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दुखद है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उपराष्ट्रपति ने जताया शोक

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी राजस्थान के पाली ज़िले में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान के पाली में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

वसुंधरा राजे ने ये कहा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है पाली के सुमेरपुर क्षेत्र में रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं के ट्रैक्टर को एक ट्रेलर द्वारा टक्कर मारने तथा हादसे में कई लोगों के हताहत होने का समाचार सुन दुःख हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति, घायलों को स्वास्थ्य लाभ तथा परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना करती हूं।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news