पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन की जीत के बाद वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकसभा सीट बनारस में एक रैली करेंगे और वहां के लोगों से पूछेंगे कि गंगा मां ने मोदी को क्यों बुलाया और क्या बनारस क्योटो बन गया.

बिहार चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले मीडिया से मुखातिब लालू ने कहा कि वो बनारस के बाद कलकत्ता में भी रैली करेंगे और देश भर में घूम-घूम कर बीजेपी और मोदी की पोल खोलेंगे. उन्होंने कहा कि वो बनारस रैली में वहां के लोगों से पूछेंगे कि क्या बनारस का विकास जापानी शहर क्योटो की तरह हुआ? लालू ने कहा कि चुनाव नतीजे के बाद वो देश भर के दौरे की प्लानिंग करेंगे.

बीजेपी कोमा में और उसके नेता आईसीयू में- लालू

लालू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी का सफाया हो गया है. बीजेपी पूरी तरह से कोमा में चली गई है और इसके सभी नेता आईसीयू में हैं जबकि मैं बिल्कुल आराम से हूं.

लालू ने बिहार के नतीजों पर कहा कि उनका 190 सीटों का दावा एकदम जमीनी है और महागठबंधन अपार बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि हम लोगों के साथ जुड़े हैं और लोगों ने हमें धर्म-मजहब से ऊपर उठकर वोट किया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App