पटना. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने कहा है कि बिहार में बीजेपी फुस्स हो जाएगी और उनका महागठबंधन 243 सीटों में से 190 सीटें जीतेगा. पांच चरणों वाले विधानसभा चुनावों का मतदान आज खत्म हो गया है.
 
चुनाव खत्म होने के बाद लालू ने कहा कि उनके आकलन का आधार यह है कि पिछड़ी और अगड़ी जाति के गरीब मतदाता महागठबंधन के साथ रहे. बीजेपी अच्छे से फुस्स होगी. वो अपनी हार मनाने की तैयारी कर ले.
 
लालू ने कहा है कि बीजेपी को 40 सीटें भी मिल जाएं तो बहुत बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि गरीबों और पिछड़ों के आरक्षण के साथ छेड़छाड़ की बात की गई थी, वह चुनाव में बहुत बड़ा मुद्दा था.
 
 
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने बिहारियों को गाली दी, मुझे शैतान कहा, इस बात को बिहार की जनता ने बहुत सीरियसली लिया है.
 
लालू ने कहा कि बीजेपी ने बिहार का ध्रुवीकरण करने की कोशिश की लेकिन मोदी जिला के जिला साफ हो गए हैं. लालू ने मजाक करते हुए कहा कि हम लोग रहेंगे तभी न पंडित जी लोग का पेट भरेगा. ब्राह्मणों को भी हमारे गठबंधन ने बराबर का मौका दिया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App