मुजफ्फरपुर. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दाल महंगी होने का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में अब मोदी की दाल नहीं गलने वाली है, वैसे भी दाल अब बहुत महंगी हो गई है. नीतीश ने गुरुवार को मुजफ्फरपुर के पारू में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री लगातार अपनी सभाओं में अपशब्दों का प्रयेाग कर रहे हैं. कभी वे डीएनए की बात करते हैं तो कभी लालूजी को शैतान कह देते हैं. उन्होंने कहा कि जुबान उसी की फिसलती है, जिसकी जमीन खिसकती है. 
हताश हैं एनडीए के नेता
नीतीश ने महागठबंधन के जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव में हार के आसार से बौखलाए एनडीए के नेता हताश हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार में लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. बीजेपी के नेताओं समेत दर्जनों केंद्रीय मंत्री पटना में आकर जमे हुए हैं. लगता है, जैसे देश की राजधानी दिल्ली के बजाय पटना हो गई है और मौर्या होटल केंद्र सरकार का मुख्यालय बन गया है. फिर भी इन लोगों की यहां दाल नहीं गलने वाली है. 
जनता को गुमराह कर रही है बीजेपी
मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बिहार के लोगों को गुमराह किया गया था, लेकिन इस बार लोग गुमराह नहीं होंगे. भाजपा की चाल लोग समझ चुके हैं. इस चुनाव पर देश ही नहीं, पूरी दुनिया की नजर है.
IANS

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App