नई दिल्ली. अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले साक्षी महाराज ने फिर से बिहार चुनाव को लेकर एक और विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे जो रिपोर्ट मिली है उसके मुताबिक बिहार में एनडीए की हार हो रही है. अगर ऐसा होता है तो यह पूरी तरह बिहार का नुकसान होगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या बीजेपी का नहीं. 
 
फिर पलटे साक्षी
इस बयान पर पार्टी में खलबली मचने के बाद साक्षी महाराज ने कहा कि ये मीडिया रिपोर्ट्स गलत है. उन्होंने कहा कि ‘पता नहीं कहा से लोग खबरे लेकर आ जाते हैं’. उन्होंने कहा कि ‘मेरा मानना है कि बिहार में मोदी जी और अमित शाह का जादू सबसे ऊपर है.’
 
बिहार जाति कैंसर से पीड़ित
उन्होंने कहा कि बिहार को अगर जाति कैंसर ‘कैंसर’ से बचना तो उसे तुरंत ‘सर्जरी’ की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार ऐसे हैं जो जाति से ऊपर नहीं उठना चाहते. यादव लोग लालू को को पसंद नहीं करते फिर भी लालू को वोट देते हैं. नीतीश को भी गठबंधन करने पर समर्थन मिलेगा. बिहार के लोग आसानी से नेताओं की कठपुतली बन जाते हैं. 
 
आपको बता दें कि साक्षी महाराज ने कुछ दिन पहले गोमांस को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि ‘मुस्लिमों को गोमांस खाना छोड़ देना चाहिए’ अगर खाना नहीं बंद करेंगे तो पिटने के लिए तैयार रहें.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App