पटना. बीजपी ने महागठबंधन पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पूरी सरकार आतंक और भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. हमारी मांग है कि अवधेश कुशवाहा घूसकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए. जेडीयू विधायक अवधेश कुशवाहा सरकार की बोली लगा रहे हैं. 
 
सरकार बनाने के ऐवज में पैसा लिया जा रहा है. सुशील कुमार मोदी का कहना है कि इन लोगों ने एडवांस में बिहार बेचने का काम लिया है. ऐसा नहीं है नीतीश कुमार इन बातों को नहीं जानते हैं. ये तो स्टिंग ऑपरेशन किसी ने किया और कोई फंस गया. उनका पूरा मंत्रिमंडल आतंक, भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है. जेडीयू के कुछ और नेता घूस लेने में शामिल हैं. 
 
लालू यादव ने इस मामले में अभी तक चुप्पी साध रखी है. इस पूरे मामले की जांच के लिए चुनाव आयोग सक्षम नहीं है. हमारी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराई जाए.
 
आपको बता दें कि  कुशवाहा को एक स्टिंग ऑपरेशन में मुंबई के एक कथित व्यवसायी से चार लाख रुपये लेते दिखाया गया था. स्टिंग में इस बात का जिक्र है कि यह पैसा सरकार बनने पर कथित व्यवसायी को बिहार में करोबार करने में मदद पहुंचाने के लिए लिया गया था.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App