पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने अपनी पार्टी हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा की राष्ट्रीय प्रवक्ता पद्माशा झा को एक कांग्रेस उम्मीदवार को उनकी तरफ से शुभकामना देने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया तो जवाब देने के बदले पद्माशा ने पार्टी ही छोड़ दी.

पद्माशा झा लंबे समय तक कांग्रेस में रही हैं. मांझी की पार्टी में उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया था. पद्माशा ने हाजीपुर से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के उम्मीदवार जगन्नाथ राय को मांझी तरफ से धोती-चादर के साथ जीत की शुभकामना दी और कहा कि मांझी ने ये संदेश भेजा है.

मीडिया में बात आने के बाद पार्टी ने पद्माशा झा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया जिसके जवाब में जा ने मांझी को इस्तीफा भेज दिया. मांझी ने पद्माशा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है.

पार्टी प्रवक्ता दानिश रिज़वान ने कहा कि मांझी के नाम पर पद्माशा ने गलतबयानी की थी. रिज़वान ने कहा कि पार्टी में महत्वाकांक्षी लोगों के लिए कोई जगह नहीं है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App