नरकटियागंज. बिहार चुनावों पर केंद्रित अपने स्पेशल शो ‘ चुनावी चौराहा’ में इंडिया न्यूज़ जनता की नब्ज़ टटोलने के लिए नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र में पहुंचा है. नरकटियागंज बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में आता है. इस सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है.

नरकटियागंज विधानसभा सीट पर 2014 के उपचुनाव में बीजेपी की रश्मि वर्मा ने जीत हासिल की थी. उन्होंने कांग्रेस के फखरूद्दीन खान को 15,742 वोटों से हराया था लेकिन मौजूदा विधायक रश्मि वर्मा इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं.

इस सीट पर बीजेपी ने इस बार रेणु कुमारी को मैदान में उतारा है. वहीं महागठबंधन से कांग्रेस के विनय वर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है.

नरकटियागंज की समस्याएं

नरकटियागंज में सड़कों की हालत जर्जर है. इलाके में ओवरब्रिज का निर्माण न होने से लोगों को ट्रैफिक जाम से भी जूझना पड़ता है. इतना ही नहीं किसानों को चीनी मिलो की तरफ से वक्त पर भुगतान नहीं किया जाता और सरकार की तरफ से सिचाईं की भी कोई व्यवस्था नहीं है जिससे किसान बहुत परेशान हैं.

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App