पटना: लालू यादव और रामविलास की जुबानी जंग की परंपरा को उनके बेटे बखूबी निभा रहे हैं. चिराग पासवान ने लालू के दोनों बेटों की उम्र के विवाद पर चुटकी ली तो पलटवार में तेजस्वी ने चिराग से पूछ लिया कि पापा ने शपथ पत्र में किस बीवी का नाम लिखा है.
 
रामविलास के सांसद बेटे चिराग पासवान ने लालू के बेटे की उम्र पर चुटकी लेते हुए कहा था कि ‘किसको बड़ा कहूं, किसको छोटा, बहुत कंफ्यूजन है. बिहार में लालू-राबड़ी के शासन में ऐसा जंगलराज था कि बेटों की उम्र तक में हेरफेर हो गई.’ 
 
इसके बाद लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने जवाब में चिराग से पूछ लिया कि उनके पिता रामविलास पासवान के एफिडेविट में उनकी पत्नी का नाम क्या है? तेजस्वी ने चिराग से ये भी पूछा कि उनके पिता ने उसमें किस पत्नी का नाम लिखा है?
 
दरअसल जुबानी जंग में लालू-पासवान का 36 का आकंड़ा रहा है. अभी हाल में लालू ने पासवान को मौसम को तुरंत समझ लेने वाला मौसम वैज्ञानिक कहकर राजनीतिक अवसरवादी करार दिया तो पलटवार में पासवान ने लालू को राजनीति की एक्सपायरी दवा बता दिया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App