पटना. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सात दिनों का बिहार दौरा शुरू हो गया है. मंगलवार को उन्होंने बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं के जोनल सम्मेलन को संबोधित किया.
 
शाह ने अपने संबोधन में लालू यादव और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. RSS चीफ मोहन भागवत के रिजर्वेशन संबंधी बयान पर शाह ने कार्यकर्ताओं से गांवों में जाने और लोगों को भरोसा दिलाने कहा कि बीजेपी आरक्षण के पक्ष में हैं. उन्होंने कहा कि लालू और नीतीश आरक्षण पर झूठी अफवाह फैला रहे हैं.
 
बिहार ‘चारा चोर’ लालू यादव के नाम से जाना जाता है..
 
शाह ने कहा कि ये दुर्भाग्य की बात है कि बिहार ‘चारा चोर’ लालू यादव के नाम से जाना जाता है. उन्होंने कहा कि नीतीश के शासन में बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान होता था.
 
अमित शाह ने कहा कि देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकार बनी है, वहां विकास हुआ है. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या अपराध और जंगलराज के बीच विकास हो सकता है. शाह ने पूछा कि बिहार की जनता को अपराध व भ्रष्टाचार चाहिए या विकास. कार्यकर्ताओं से भी शाह ने मनमुटाव छोड़कर साथ आने की अपील की.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App