पटना. आरजेडी(राष्ट्रीय जनता दल) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़े एक मामले में एफ़आईआर दर्ज की गई है.
 
अपर मुख्य चुनाव अधिकारी आर. लक्ष्मणन ने बताया, ‘राघोपुर में लालू प्रसाद ने सार्वजनिक सभा में जो बातें कहीं थीं, उसकी समीक्षा के बाद वैशाली के ज़िला निर्वाचन पदाधिकारी ने उनके ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराई है.’ अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव के निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर के तेरसिया दियारे में प्रचार के दौरान लालू ने ‘फॉरवर्ड-बैकवर्ड’ चुनाव का विवादित बयान दिया था .
 
 
लैपटॉप, टीवी के वादे पर फंसे सुशील मोदी
दूसरी तरफ बीजेपी के नेता वरिष्ठ नेता सुशील मोदी पर आरोप है कि उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मतदाताओं को लैपटॉप, रंगीन टेलीविजन और धोती-साड़ी देने का वादा किया था. सुशील मोदी के खिलाफ यह मामला रैली के वीडियो फुटेज के आधार पर दर्ज किया गया है. भाजपा के नेताओं ने इस एफआर्इआर का विरोध किया है और निर्वाचन आयोग से इस पूरे मामले को देखने को कहा है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App