पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में पोलिंग से पहले गया जिले की टेकारी विधानसभा सीट से जेडीयू कैंडिडेट अभय कुशवाहा का एक रंगीनमिजाज वीडियो सामने आ गया है जिसमें वो एक महिला डांसर के साथ पोल डांस करते नज़र आ रहे हैं.

वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह साल भर पुराना है और किसी शादी समारोह के दौरान डांस कार्यक्रम में रिकॉर्ड किया गया था जो अब उनके चुनाव मैदान में उतरने के बाद सामने लाया गया है.

अब इस तरह के वीडियो सामने आने के बाद सार्वजनिक जीवन जीने वालों की जो हालत हो सकती है वही अभय कुशवाहा की है. समर्थकों को सफाई नहीं सूझ रही.

वोटिंग से ठीक पहले इमेज क्राइसिस में उलझे अभय कुशवाहा

कुशवाहा के लिए चुनाव के ठीक पहले इस वीडियो का सामने आना एक झटका है और वोटिंग से ठीक दो सप्ताह पहले इमेज के सामने खड़े संकट से कैसे निबटा जाए, इसका रास्ता उन्हें या उनकी पार्टी को नहीं सूझ रहा है.

वीडियो में क्या है और कैसा है, ये तो आप वीडियो देखकर खुद तय कर लीजिए लेकिन बिहार के कई इलाकों में शादी-व्याह के कार्यक्रम में इस तरह के डांस बहुत आम हैं.

टेकारी में दूसरे चरण के तहत 16 अक्टूबर को मतदान होना है. उस दिन टेकारी के अलावा 6 जिलों की कुल 32 सीटों पर वोट पड़ेंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App