नई दिल्ली. बिहार में एनडीए के बीच सीट बंटवारे को लेकर जीतन राम मांझी और बीजेपी में बात बन गई है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के घर पर हुई मांझी की मुलाकात में डील पर सील लगी. हालांकि, मांझी जब अमित शाह के घर से निकले तो काफी बुझे मन में दिखे. इससे पहले प्रेस के सामने ही अमित शाह ने मांझी का मुंह मीठा भी कराया.  
 
एबीपी न्यूज़ संवाददाता विकास भदौरिया कहना है कि दोपहर एक बजे सीटों के बंटवारों को लेकर एलान किया जाएगा. हालांकि, किस फॉर्मूले के तहत बात बनी है, इसका खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन जैसे ही मांझी अमित शह के घर से निकले, उनकी कार की एक दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई, हालांकि किसी को चोट नहीं पहुंची.
 
थोड़ी देर में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक पार्टी मुख्यालय में होगी. उसके बात सीटों के बंटवारे को लेकर एलान किया जाएगा. इससे पहले, जीतन राम मांझी ने भी कहा था कि आज फैसला हो जाएगा. हालांकि, मांझी ने धमकी दी थी कि अगर उन्हें मनमुताबिक सीटें नहीं मिली तो उनकी पार्टी चुनाव से अलग हो जाएगी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App