पटना. सीट बंटवारे को लेकर एनडीए के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता शिवराज सिंह आज बीजेपी नेता अनंत कुमार से मिलने पहुंचे हैं. आपको बता दें कि एनडीए में बिहार विधानसभा चुनावों से पहले सीट बंटवारे को लेकर उठापटक जारी है. इससे पहले हाजीपुर की एक सभा में कुशवाहा ने बीजेपी को 102 सीटों पर ही चुनाव लड़ने की नसीहत दी थी.
 
मांझी भी नहीं हैं खुश
बिहार में राष्ट्रीय लोकत्रांतिक गठबंधन (एनडीए) में सब कुछ इन दिनों ठीक नहीं चल रहा हैं. सोमवार को इसका एक ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिला जब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तीखे शब्‍दों में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर हमला बोला. मांझी ने अपने चुनाव क्षेत्र मखदुमपुर में पत्रकारों के सवालों के जवाब में पहली बार पासवान पर सीधा हमला बोला.
 
दरअसल, मांझी हर मौके पर पासवान द्वारा उन्हें नीचा दिखाए जाने पर न केवल परेशान थे बल्कि उन्होंने मन बना लिया कि अब पासवान से सार्वजनिक रूप से दो-दो हाथ कर हिसाब बराबर करेंगे. पिछले दिनों एक चैनल के कार्यक्रम में भाग लेते हुए रामविलास पासवान ने कहा था कि मांझी राज्य स्‍तर नेता हैं जबकि अपने बारे में उन्होंने कहा कि वो राष्ट्रीय स्‍तर के दलित नेता हैं.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App