पटना. UAE का दो दिवसीय दौरा ख़त्म कर सोमवार रात स्वदेश लौट चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से बिहार चुनाव की कमान सभालेंगे. पीएम दोपहर दो बजे बिहार के सहरसा में चुनावी रैली को संबोधि‍त करेंगे. मोदी इस परिवर्तन रैली के दौरान बिहार के लिए विशेष आर्थि‍क पैकेज का ऐलान कर सकते हैं.
 
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने गया की पिछली रैली में कहा था कि वक्त आने पर वह बिहार के पैकेज की घोषणा करेंगे. पीएम ने तब बिहार के लिए 50 हजार करोड़ रुपये के पैकेज को कम बताया था. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो चुकी है.
 
फोर लेन रोड का शि‍लान्यास भी करेंगे
सहरसा में रैली से पहले प्रधानमंत्री मोदी आरा पहुंचेंगे. आरा में वह पटना से बक्सर के बीच फोर लेन रोड का शिलान्यास करेंगे. इसका निर्माण 2200 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है. तय समय के मुताबिक, मोदी सुबह साढ़े आठ बजे दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे. प्रोटोकॉल के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मोदी को पटना एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचेंगे, जबकि वहां से वह हेलिकॉप्टर के जरिए आरा के लिए रवाना होंगे. पीएम ग्यारह बजे आरा पहुंचेंगे.
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App