बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट लिस्ट सामने आ चुकी है. इस बार बिग बॉस में देवोलिना भट्टाचार्य और ‘बालिका वधू’ फेम ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, विवियन डिसेना, आरती सिंह, पारस छाबड़ा, शिविन नारंग समेत कई सितारें नजर आने वाले है. सभी की नजरें मधुबाला से लेकर शक्ति सीरियल में लीड रोल में नजर आने वाले विवियन डीसेना पर सबकी नजरें हैं. विवियन डीसेना टीवी जगत का लोकप्रिय नाम है जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. जानिए बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट विवियन डीसेना की प्रोफाइल और उनके बारे में सबकुछ.

विवियन डीसेना की निजी जिंदगी और शिक्षा
विवियन डीसेना के बारे में बताया जाता है कि वह भारतीय-पुर्तगाली वंश से हैं, उनके पिता क्रिस्चियन और मां हिन्दू हैं. उनका जन्म 28 जून 1988 में उज्जैन में हुआ. उन्होंने लोकमान्य तिलक हाई स्कूल से पढ़ाई की. बताया जाता है कि उन्होंने इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लिया था लेकिन उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी नहीं की. शुरुआत में उन्होंने विज्ञापनों में काम किया और मॉडलिंग में हिस्सा लिया.

विवियन डीसेना के टीवी सीरीयल और टीवी डेब्यू
विवियन डीसेना ने टीवी में डेब्यू एकता कपूर के सीरियल ‘कसम से’ में विक्की जय वालिया के किरदार से की. इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. फिर वह अग्निपरीक्षा जीवन की- गंगा सीरियल में नजर आए, इस शो में शिवम् का किरदार निभाया. प्यार की ये एक कहानी, मधुबाला, झलक दिखला जा 8 में भी विवियन ने काम किया. इन सीरियल में मधुबाला उनका काफी पॉपुलर शो था, जिसमें वह दृष्टि धामी के अपोसिट काम किया. दोनों की कमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. उनका इन दिनों कलर्स पर शक्ति एक अस्तिव में नजर आ रही हैं.

विवियन डीसेना की पर्सनल लाइफ
विवियन डीसेना ने अपनी को-स्टार सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ की एक्ट्रेस वाह्बिज डोराबजी से 7 जनवरी 2013 में शादी की. दोनों हनीमून के लिए ऑस्ट्रेलिया गए, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा चल नहीं पाई 2017 में दोनों का तालाक हो गया.

Rangoli Chandel On Saand Ki Aankh: रंगोली चंदेल ने खोला राज, कंगना रनौत को ऑफर हुई थी तापसी पन्नू- भूमि पेडनेकर की सांड की आंख

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर