बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 का पहला पड़ाव खत्म होने जा रहा है. इस हफ्ते पहले पड़ाव का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है और इसके बाद जीतने वाले सदस्य अगले पड़ाव में जाएंगे. इस हफ्ते बिग बॉस हाउस में हुए बीबी होम डिलीवरी टास्क में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के जीतने के बाद वो अगले पड़ाव में जाने वाले फाइनलिस्ट बन गए हैं. इसके अलावा सलमान खान अगले पड़ाव में आने वाले तीन कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला और भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का परिचय करवा चुके हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि तहसीन पूनावाला बिग बॉस हाउस में नया तड़का बनने जा रहे हैं.

दरअसल बीते एपिसोड में तहसीन पूनावाला की बिग बॉस हाउस के सीक्रेट रूम में एंट्री हुई. जहां वह बीबी होम डिलीवरी टास्क देख रहे थे. इस दौरान वह कहते हैं कि इस घर में पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप चल रहे हैं. लेकिन वह इस घर में नया तीसरा ग्रूप बनाएंगे. इस घर में जल्द ही बहुत सारी चीजें बदलने वाली हैं.

इससे पहले भी जब सलमान खान ने तहसीन पूनावाला का शो में परिचय करवाया था तो वह बहुत श्योर थे कि वह जरूर बिग बॉस 13 का ताज पहनेंगे. उन्होंने सलमान खान से कहा था कि उन्होंने बहुत अच्छी तरह से इस शो के बारे में सर्च करते हैं.

इसके अलावा तहसीन पूनावाला ने कहा था कि इस घर को नेतृत्व का जरूरत है और वह घर में जाकर लीड करेंगे ताकि घर में सुधार हो. इसके अलावा उन्होंने पारस छाबड़ा की तारीफ की थी. तहसीन पूनावाला को लेकर खबरें हैं कि वह ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लेने वाले सबसे मंहगे कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं. खबरें हैं कि उन्होंने 21 लाख रुपये लिए हैं. तहसीन पूनावाला के करियर की बात करें तो वह टीवी के राजनीतिक बहसों में पैनलिस्ट के तौर पर देखे जाते रहे हैं. वह समाचार पत्रों में कॉलम भी लिखते हैं.

Tabu Sexy Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो में कैद हुआ ये बोल्ड अवतार

Happy Chhath Puja 2019 Bhojpuri messages wishes: इस छठ पूजा पर अपने दोस्तों रिश्तेदारों को भेजे ये मैसेज, इस त्योहार को बनाए और भी खास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App