बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. ये सीजन और भी ज्यादा एक्साइटेड होने वाला है क्योंकि लोकेशन को फिल्म सीटी मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है. इस बार शो का एकदम नया सेट बना है, ओमंग कुमार सेट के डिजाइन के पीछे मास्टरमाइंड है. उन्होने ने ही पहले भी सेट बने हैं, उन्हें डिजाइन करवाए है. ओमंग कमार ने कहा कि वो बहुत ही ज्यादा उत्साहित है अपने कंटेस्टेंट और व्यूवर्स को लेकर.

ओमंग कुमार ने कहा कि हम लोगो ने वॉल के क्राफ्ट और हर एलीमेंट का बहुत ध्यान रखा है. ओमंग कुमार का कहना है कि हर दीवार में एक अलग-अलग इमोशन छूपा हुआ है. बिग बॉस हाउस कंटेस्टेंट के लिए उनके घर की तरह बन जाता है, ऐसे में फर्नीचर और लाइटिंग का बहुत अच्छे से ध्यान रखा गया है जिससे उनकी मूड बूस्ट हो सके.

बिग बॉस हाउस के इंट्रेंस पर डबल बी लिखा हुआ है, वहीं पास में छोटा सा बैठने की व्यवस्था की गई है, इस एरिया में फलॉवर्स लगाए गए हैं. सारे सीजन में देखने को मिल है कि बेडरूम राइट में रहता था और लिविंग एरिया सामने, इस बार अलग होने वाला है. लिविंग एरिया राइट में है, इस बार आर्ट डिजाइनर्स ने लिविंग रुम में बहुत तरह की पेंटिंग और आर्ट का इस्तेमाल किया है.

किचन बहुत ही ज्यादा सोबर दिखाई दे रहा है, अगर पूरे बिग बॉस हाउस से उसकी तुलना की जाए तो, ओमंग चाहते थे कि इस बाार किचन व्हाइट हो. इस बार बेडरूम एरिया में भी बड़ा सीटिंग अरेंजमेंट किया गया है, यहां बेड है जिसे तीन लोगो को शेयर करना होगा. बाथरूम एरिया भी बड़ा है और बहुत ही कलरफुल है. डाइनिंग हॉल को भी बहुत खूबसूरती से डिजाइन किया गया है, डाइनिंग हाल के दीवार पर जानवर बने हुए नजर आ रहे हैं. 

Zoya Akhtar on Gully Boy Oscar Nomination: रणवीर सिंह की गली बॉय ऑस्कर में हुई नोमिनेट, जोया अख्तर ने ये बड़ी बात कह कर जताई खुशी

Alia Bhatt Movie Gangubai Shooting: इंशाअल्लाह टलने के बाद आलिया भट्ट बनेंगी संजय लीला भंसाली की गंगूबाई, अक्टूबर से शुरू होगा इस प्रोजेक्ट पर काम