बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का शो बिग बॉस एक बार फिर से दर्शकों  मनोरंजन करने के लिए आ रहा है. 29 सितंबर से बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने जा रहा है. एक के बाद एक शो को लेकर कई खुलासे और ऐलान हो रहे हैं . शो के कंटेस्टेंट से लेकर शो की लोकेशन्स और थीम का खुलासा हो चुका है, वहीं अब खबर आ रही है कि इस बार के बिग बॉस सीजन  13 के लिए सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है. जी हां बिग बॉस के लिए सलमान खान की फीस हर बार चर्चा का विषय रहती है और इस बार भी ये मुद्दा पूरा चर्चा का विषय है. 

कुछ दिनों पहले खबरें आ रही थी कि सलमान खान ने इस बार बिग बॉस 13 के लिए 400 करोड़  रुपए की फीस ले रहे हैं वहीं अब खबर ये भी आ रही है कि 400 करोड़ नहीं बल्कि इस सीजन वो 200 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं.  पिंकविला के सूत्रों की माने ने सलमान खान ने पर डे की फीस 11 करोड़ से बढ़ाकर 13 करोड़ कर दी है.  इसका मतलब पर एपिसोड वो 6.5 करोड़ रुपए ले रहे हैं. सलमान खान एक दिन में दो एपिसोड शूट करेंगे और प्रति दिन के हिसाब से वो 13 करोड़ रूपए फीस चार्ज करेंगे. 

सलमान खान का ये शो 29 सितंबर से शुरू होगा और 12 जनवरी 2020 को शो का समापन होगा. इस बार बिग बॉस में आम प्रतिभागी नहीं बल्कि सिर्फ बडे़ चेहरे ही नजर आएंगे.  शो की थीम की बात करें तो इस बार बिग बॉस के घर को म्यूजियम थीम पर रखा गया है. हर बार लोनावला में बिग बॉस  शो की शूटिंग होती थी लेकिन इस बार मुंबई के गोरेगांव  फिल्म सीटी में ही बिग बॉस की शूटिंग होने जा रही है. 

सलमान खान पिछले 10 साल से बिग बॉस शो होस्ट कर रहे हैं और इस बार भी उनके फैंस में इस रिएलिटी शो को लेकर गजब का इंतजार और उत्साह है. तो देखना होगा बिग बॉस इस सीजन में कितना धमाल और टीआरपी बटोरता है.

Bigg Boss 13 Contestant Name List: देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा ये सितारे होंगे सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के सदस्य 

Salman Khan Bigg boss 13: गंदी बात फेम अनवेशी जैन के घर में जाने से पहले सोशल मीडिया पर उनकी सक्सी वीडियो वायरल