बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन इस साल सितंबर में ऑनएयर होने जा रहा है. जबसे बिग बॉस सीजन 13 के ऑनएयर होने की खबर सामने आई है तबसे बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाले सेलेब्स के नाम पर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. हाल ही में आए एक रिपोर्ट कि मानें तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है. आपको बता दें रानी चटर्जी के फैन फॉलोइंग की एक लंबी तादात है, सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से रानी तापमान को बढ़ाती रहती हैं.

जी न्यूज के एक रिपोर्ट कि मानें तो रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पेय की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. अगर रानी चटर्जी की एंट्री बिग बॉस के सीजन 12 में होती है तो ये देखना बहुत ही ज्यादा मजेदार होगा. बिग बॉस के पिछले सीजन में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं.रवि किशन, संभावना सेठ, मनोज तिवारी, निरहुआ और मोनालिसा बिग बास का पहले हिस्सा बन चुके हैं.

इतना ही नहीं आपको बता दें कि मोनालिसा की शादी उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत से इसी शो में हुई थी.  बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि किसी सेलेब की शादी घर में हुई हो. अगर रानी चटर्जी सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में आती हैं तो हो सकता है उनके करियर को एक नई दिशा मिल जाए.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी ने सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है, फिर चाहे वो मनोज तिवारी हो, निरहुआ हो, रवि किशन हो या पवन सिंह. बिग बॉस सीजन 13 के बारे में बात करें तो ऐसी खबर आ रही है कि इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ सेलेब्स की एंट्री ही होगी इस बार कोई कॉमनर नहीं दिखाई देगा. 

View this post on Instagram

💙💙💙💙 iamselfmade #ranichatterjee

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Janhvi Kapoor Sexy Photo: जान्हवी कपूर के इस सिंपल लुक और खूबसूरत मुस्कुराहट के आप भी हो जाएंगे दीवाने, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Rani Chatterjee Workout Video: जिम में वर्कआउट कर रानी चटर्जी ने पाया सेक्सी फिगर, वीडियो देख आप भी होंगे इंस्पायर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App