मुंबई. Double eviction in Bigg Boss 15 देश का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो गया है, बिग बॉस हमेशा से ही अनिश्चितताओं का घर रहा है. इस घर में कभी भी कुछ भी हो सकता है. हाल ही में, वीकेंड के वार पर कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ था जिससे सभी कंटेस्टेंट्स और दर्शक काफी खुश थे, लेकिन जब सब कुछ सीधे-सीधे बिना हंगामे के होने लगे, तो बिग बॉस का घर कैसा. आज बिग बॉस के घर में अचानक डबल एविक्शन हुआ है.

कंटेस्टेंट्स को लगा झटका

बिग बॉस का घर हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है, इस घर में कब क्या हो जाए ये बिग बॉस के अलावा और कोई नहीं जानता. इस वीकेंड के वार पर किसी का भी एविक्शन न होने से सभी घरवाले खुश थे, लेकिन आज अचानक से बिग बॉस ने घर का मुख्य दरवाज़ा खोलकर सभी को चौंका दिया. बता दें की बिग बॉस का मुख्य दरवाजा खोला जाता है और बिग बॉस घरवालों को यह विकल्प देते हैं की वो आपसी सहमति से तय कर के कोई दो नाम बताएं जिनका घर में सबसे कम योगदान है. ऐसे में सभी घरवाले आपसी सहमति से तय कर डोनल बिष्ट और विधि पांड्या का नाम लेते हैं, जिसके बाद इन दोनों को शो छोड़कर जाना पड़ता है.

फैंस ने की शो की आलोचना

डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के बेघर होने की खबर से उनके फैंस नाखुश हैं. फैंस का कहना है की विधि और डोनल दोनों ही घर में रहना डिज़र्व करती थी लेकिन उनके साथ गलत किया गया है.

यह भी पढ़ें :

Priyanka Gandhi on UP Elections : यूपी चुनाव से पहले प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, कांग्रेस 40 % टिकट महिलाओं को देगी

5 Best Teams For T20 World Cup टी-20 विश्व कप जीतने की 5 प्रबल दावेदार टीमें

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर