बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 12 का आगाज हो चुका है. गोवा में शो के प्रीमियर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, ट्विटर पर बिग बॉस 12 का हैशटैग चल रहा है, जहां ट्विटर पर सलमान खान हैशटैग की बजाय शाहरुख खान का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. सलमान खान के बिग बॉस 12 के शानदार शो के आगाज में शाहरुख खान के हैशटैग ट्रेंड ने बिग बॉस 12 की सुर्खियों में सेंधमारी है.

बता दें कि ट्विटर पर बिग बॉस 12 नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है तो वहीं #AskSRK नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा हैं, सोशल मीडिया पर जिस तरह से शाहरुख खान एक्टिव है उससे लगता है कि उनका हैशटैग जल्द ही नंबर 1 पर आ जाएगा. सलमान खान ने शो के प्रीमियर के दौरान कहा है कि वह शाहरुख खान के साथ यह शो एक साथ होस्ट करना चाहते हैं, वहीं उनके दोस्त शाहरुख खान उनके शो की पॉपुलैरिटी को कम करने के लिए #AskSRK जारी कर दिया है.

सलमान खान ने बिग बॉस 12 सीजन की शुरुआत कर दी हैं, बिग बॉस 12 में इस बार जोड़िया देखने को मिलेगी. जो जोड़ी सबसे विचित्र होगी वहीं जोड़ी बिग बॉस 12 का हिस्सा होगीं, एक तरह सोशल मीडिया पर शाहरुख खान अपने फैंस के सवालो के जवाब दे रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस ने उनसे कई सवाल पुछ रहे हैं जिसका किंगखान अपने अंदाज में जवाब दे रहे हैं.

बिग बॉस 12: सलमान खान बोले, बतौर होस्ट मेरी और संजय दत्त की जोड़ी विचित्र थी

सलमान खान बिग बॉस 12: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की प्रोफाइल, विकी, बायोग्राफी और अनसुने तथ्य

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक जोड़ी के वाजिद खान सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती