बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस सीजन 12 ने मीडिया में सुर्खियां बटौर रखी है. सलमान खान ने गोवा में बिग बॉस 12 का कार्यक्रम लॉन्च किया गया. इस बार बिग बॉस में जोड़ी नजर आने वाले हैं. बिग बॉस जोड़ी पिछले काफी समय से काफी पॉपुलर है. बिग लॉन्च के दौरान एक रिपोर्टर ने सलमान खान से पुछा कि इस बार का बिग बॉस जोड़ी में ऐसे में क्या आप अपनी कोस्टार कैटरीना कैफ के साथ ये शो होस्ट करेंगे.

इस जवाब का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि कैटरीना कैफ ने खुद ये अफवाह फैलाई है, दरअसल कैटरीना ने मुझझे शो के बारे में पूछा था कि इस बार जोड़ी में बिग बॉस हो रहा है तो मैंने कहा था हा जिसके बाद कैटरीना ने मैं भी आपके साथ शो होस्ट कर सकती हूं जब मैने पूछा क्यों कैटरीना कहा कि आप अपने अंदाज में शो करना मैं आपको कॉपी करुंगी साथ ही स्क्रिप्ट के अनुसार करुंगी. जब मैंने उनके पैसे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा जीतनी फिस आपको मिलती है उनती मुझे भी चाहिए क्योंकि हम बराबर तरह से शो होस्ट करेंगे.

सलमान खान और कैटरीना कैफ तो बिग बॉस 12 को होस्ट नहीं करेंगे लेकिन बिग बॉस के शो में कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों का प्रमोशन करती जरुर नजर आएंगी. अगर आप भी कैटरीना खान और सलमान खान को बिग बॉस 12 होस्ट करते देखना चाहते हैं तो कमेंट कर बताए.

बिहार के मुजफ्फरपुर में कुमार सानू के खिलाफ FIR, लोगों ने लगाया नींद हराम करने का आरोप

बिग बॉस 12: सलमान खान बोले, बतौर होस्ट मेरी और संजय दत्त की जोड़ी विचित्र थी

Bigg Boss 12: सलमान खान ने कहा- घर में ज्यादा दिन टिकने के लिए जान बूझकर मुझे गुस्सा दिलाते हैं चालू घरवाले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App