बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 12 का आगाज 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. वहीं टेलीविजन पर इस समय बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति भी प्रसारित होता है. 16 सितंबर के बाद बिग बॉस और केबीसी में टीआरपी को लेकर कड़ी टक्कर होगी. शो में ही नहीं अमिताभ बच्चन और सलमान खान की पेमेंट यानी कमाई को लेकर भी कड़ा मुकाबला है जिसमें सलमान खान अमिताभ बच्चन से तीन गुनी ज्यादा पैसे शो को होस्ट करने के लेते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कौन बनेगा करोड़पति के लिए अमिताभ बच्चन को प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपये मिलते हैं. केबीसी हफ्ते में 5 दिन प्रसारित होता है. कौन बनेगा करोड़पति 12 हफ्ते तक चलेगा और कुल 60 एपिसोड प्रसारित किये जाएंगे. इस हिसाब से अमिताभ बच्चन को 60 एपिसोड होस्ट करने के लिए 300 करोड़ रु. मिलेंगे. ये बंपर कमाई सिर्फ 1 घंटे के शो को होस्ट करने के महानायक को मिलते हैं. बच्चन साहब इंडस्ट्री में हाईपेड एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं.

वहीं सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए दंबंग खान को करोड़ो रुपये मिलते हैं. सलमान खान को बिग बॉस सीजन 12 का एक सीजन होस्ट करने का तकरीबन 14 करोड़ रुपये तक मिलेगा. सलमान खान शो के वीकेंड डे पर आते हैं. बिग बॉस इस बार 100 दिन तक चलेगा. इस हिसाब से इस तरह सलमान खान 24 एपिसोड करेंगे और इस तरहे उन्हें पूरे बिग बॉस के 336 करोड़ रु. मिलेंगे. हालांकि इन आकंड़ों की फिलहाल किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है.

Bigg Boss 12: सनी लियोनी, शर्लिन चोपड़ा, मोनालिसा समेत इन हसीनाओं ने बिग बॉस हाउस में बिखेरा है हॉट, सेक्सी अदाओं का जलवा

Bigg Boss 12 : भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की नहीं होगी बिग बॉस हाउस में एंट्री, ये है वजह !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App