बॉलीवुड डेस्क, गोवा. बॉलीवुड सुपरस्टार और पॉपुलर रियलटी शो बिग बॉस 12 के गोवा लॉंच में शो के शानदार हॉस्ट सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा और उनके साथ फिल्म कर रहे प्रोड्यूसर्स को इशारों में साफ कर दिया कि जब तक सलमान खान बिग बॉस के घर के मालिक हैं, उनके शो में प्रियंका चोपड़ा को घुसने नहीं मिलेगा. इसका मतलब ये हुआ कि बिग बॉस के दौरान अगर प्रियंका चोपड़ा की कोई फिल्म रिलीज हो रही होगी तो बाकी फिल्मों और स्टारकास्ट की तरह उनको अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए बिग बॉस का स्टेज नसीब नहीं होगा. वैसे, बिग बॉस के 12वें सीजन के दौरान प्रियंका चोपड़ा की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा के लिए सलमान खान का ये छुपा-छुपाया संदेश झटका है या नहीं है, ये तभी साफ होगा जब सलमान खान के इस बयान पर फिर उनसे कोई सवाल पूछा जाएगा और वो फिर कुछ खुलकर बोलेंगे. फिलहाल के लिए तो सलमान खान ने बिग बॉस के लॉंच में गोवा में कहा- ना, ना. प्रियंका चोपड़ा बिग बॉस के घर में नहीं जा रही हैं क्योंकि वो भारत नहीं कर रही हैं लेकिन भारती घर में जा रही हैं. जाहिर तौर पर सलमान ने प्रियंका चोपड़ा के बिग बॉस में आने के सवाल पर ये जवाब दिया क्योंकि ज्यादातर फिल्म रिलीज वाली टीम बिग बॉस के घर जाती है और प्रचार करती है.

सलमान खान की अगली फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा के निकलने के बाद उनका रोल कैटरीना कैफ को मिल चुका है और फिल्म की शूटिंग में कैटरीना लग चुकी हैं. कुछ दिन पहले माल्टा से कैटरीना कैफ, सलमान खान और उनकी मां की काफी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए और छा गए. कैटरीना और सलमान खान की मां के एक फोटो पर तो लोगों ने सास-बहू जैसे कमेंट भी किए. बिग बॉस 12 सीजन 16 सितंबर से शुरू हो रहा है जो अगले तीन महीने चलेगा.

Bigg Boss 12: कॉमेडियन भारती सिंह सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में मचाएगी धमाल, पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मारी एंट्री

Video: मोनालिसा की नजर में धमाकेदार वापसी, राठौर परिवार की इस बुर्जुग महिला ने दी डायन को टक्कर