बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के विवादित शो में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिलता है. आज यानी 24 नवंबर को वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान लेने वाले हैं, दीपक ठाकुर और मेघा धाडे की क्लास. इसके बाद सलमान खान दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा से सवाल जवाब करते हुए नजर आने वाले हैं. दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने दीपक और सुरभि को कैप्टनसी के लिए टॉस्क दिया था, जिसमें दीपक और सुरभि को रिपोर्टर बन ब्रेकिंग न्यूज निकालना था, जो ज्यादा ब्रेकिंग न्यूज देता वो कैप्टन बनता.

सुरभि राणा ने ज्यादा और अच्छे ब्रेकिंग न्यूज दिए. और वो घर की नई कैप्टन बन गईं. लेकिन इसी कार्य के दौरान बार-बार दीपक ठाकुर के सवाल जवाब से मेघा अपना आपा खो बैठी, और उन्होने दीपक पर थूक दिया. इतना ही नहीं बल्कि दीपक को मारने के लिए शूज निकाले. तो वहीं दिपक ठाकुर भी चाल-चलन जैसे वर्ड का इस्तेमाल करते हुए नजर आएं. आज सलमान खान दीपक की क्लास लेते हुए कहेंगे कि ये चाल-चलन वर्ड क्या होता है, अगर आप इस वर्ड का इस्तेमाल घर से बाहर करते तो पीट जाते. साथ ही उन्होने मेघा को भी कहा कि क्या आप अपने घर में भी ऐसा ही करेंगी.

दीपक और मेघा सलमान खान की बीतों को चुप-चाप बैठकर सुन रहे थें. उसके बाद सलमान खान ने दीपिका और करणवीर की दोस्ती टूटने पर सवाल पूछा. जिस पर करणवीर ने कहा कि अगर दीपिका को कोई परेशानी है, तो उन्हें मुझसे क्लियर करना चाहिए. तो वहीं दीपिका कक्कड़ कहती हुई नजर आईं कि उन्हें करणवीर पर ट्रस्ट नहीं है.

Salman Khan Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के साथ टीवी की दो सेक्सी नागिन अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योती बिग बॉस 12 में करेंगी धमाल

Monalisa Sexy Dance Video: चिकनी चमेली गाने पर मोनालिसा के सेक्सी मूव्स देख भूल जाएंगे कैटरीना के ठुमके

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App