बॉलीवुड डेस्क मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन 12 अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है. जी हां आज बिग बॉस सीजन 12 का फिनाले है. ऐसे में सभी की नगाहें इस सीजन के विनर पर टिकी हुई है. लेकिन बिग बॉस के घर से बड़ी खबर आ रही है, बता दे कि बिग बॉस सीजन 12 के सदस्य करणवीर सिंह वोहरा और रोमिल चौधरी घर से बाहर हो गये हैं. जनता के वोटों के आधार पर करणवीर और रोमिल फिनाले की रेस बाहर हो गये हैं. लगभग 3 महीने के बाद करणवीर और रोमिल चौधरी का बिग बॉस के घर में सफर खत्म हो गया है. करणवीर और रोमिल फिनाले वीक में 5 फाइनलिस्ट में से थे.

बता दे रोमिल चौधरी पेशे से एक वकील है. ऐसे में एक आम नागरिक होने के नाते रोमिल का बिग बॉस सीजन 12 में आना ही एक मिसाल था. रोमिल के लिए बिग बॉस के घर में सफर काफी उतार चढ़ाब भरा रहा था लेकिन अपनी स्पष्ट छवि के लिए रोमिल को बिग बॉस इतिहास में याद रखा जायेगा. वहीं एक आम नागरिक होने के नाते बिग बॉस के घर में रहना चुनौती भरा था लेकिन अपने खेल से रोमिल ने इस चुनौती को बखूवी पार किया.

वहीं दूसरी ओर छोटे पर्दे के बड़े कलाकार करणवीर सिंह वोहरा ने लोगों को अपने खेल से काफी ऐंटरटेन किया. फिर चाहे वो करणवीर का हर छोटी बात पर इमोशनल हो जाना, श्रीसंत के साथ भाईचारे या फिर दीपक ठाकुर के साथ थोड़ी नोंक झोंक. करणवीर के बिग बॉस के घर में शानदार खेल से सबकी दिल जीता था. जिसकी बदौलत करणवीर फिनाले तक आ पहुंचे. हालाकि घर से बाहर होन का दर्द करणवीर के चेहरे पर साफ झलक रहा था.

हालांकि बिग बॉस सीजन 12 फिनाले की दौड़ में अभी घर के तीन सदस्य बाकी है. जिनमें क्रिकेटर श्रीसंत, दीपिका कक्कर और दीपक ठाकुर शामिल है. अब यह जानना बेहद खास रहेगा कि बॉस सीजन 12 का विजेता कौन बनेगा.

Bigg Boss 12 Winner live updates: श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच मुकाबला, कुछ ही देर में सलमान खान करेंगे बिग बॉस सीजन 12 के विनर का ऐलान

Bigg Boss winner 2018: इस बार दीपिका, श्रीसंत, रोमिल या दीपक, 2006 से अब तक बिग बॉस के सभी सीजन के विनर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर