बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के पॉपुलर शो विकेंड के वार में सलमान खान घर वालों के साथ काफी मस्ती मजाक किया हैं. शो की शुरुआत में उन्होंने अबू मलिक के साथ मस्ती करने के बाद उन्होंने पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल के साथ काफी मजाक किया हैं. शहनाज ने अपने भोलेपन से सलमान खान का दिल जीत लिया था. सलमान खान ने शो में बोला कि तुम पंजाब की कैफरीना कैफ से मुंबई की कैटरीना कैफ बन हो गई हैं.

सलमान खान ने शो में शेफाली के लिए कुछ लेटर पढ़े हैं, जो कि घरवालों ने लिखा है. सलमान खान ने बताया कि सिद्धार्त शुक्ला के लिए किसी भी घरवालों ने कोई भी लव लेटर नहीं लिखा हैं. वहीं शो में शेफाली ने सिद्धार्थ डे के लिए लव लेटर लिखा हैं. शो में सलमान खान ने घरवालों को गलतफेमी का टास्क करवाया हैं. टास्क के दौरान घरवालों ने एक दूसरों से निकाली अपनी भड़ास. रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ डे को टास्क के दौरान बोला का आप मेरे बाप नहीं हैं. सलमान खान ने सिद्धार्थ डे को समझाया है कि किसी भी काम को लेकर नहीं बोलना चाहिए.

सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान कोएना मित्रा को गली की आंटी बोला हैं. उन्होंने कहा है कि वह आंटी है जो ग्रुप पर बनाकर बात करते हैं, इसी टाइम रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ डे को काफी कुछ सुनाया हैं. शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला को बोला है कि वह ज्यादा कूल बनने की कोशिश करते है लेकिन वह कूल नहीं हैं.

सलमा खान के सेट पर बिग बॉस 12 की हिना खान स्टेज पर आती हैं. हिना खान घरवालों के लिए अपनी राय रखती हैं. हिना खान के अनुसार पारस और सिद्धार्थ शुक्ला फाइनल में जाएंगे. हिना खान के कहने पर पारस और शहनाज का अनदेखा वीडियो दिखाया जाता हैं. सलमान खान को शहनाज बहुत ही सीधी लगती हैं. वहीं हिना खान घर के अंदर जाती है. हिना खान सुपरमार्केट की मैनेजर होती हैं. हिना खान सबसे पहले देबोलिना को बुलाती है कि मैसेज लेने के बदले घर का समान लेती हैं. वहीं बाकि घरवाले घर का समान ना लेकर मैसेज सुनते हैं.

View this post on Instagram

#BiggBoss13

A post shared by Salman Khan Fans Club SOLAPUR? (@salman_khan_fans_club_solapur) on

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी ने हॉट वीडियो में नेवल और सेक्सी फिगर से फैंस को चौंकाया

Miley Cyrus Sexy Video: माइली साइरस ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जलवा, सेक्सी वीडियो में देखें शानदार लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर