बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 13 वीकेंड के वार में रितेश और सिद्धार्थ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जाता हैं. सिद्धार्थ और रितेश घरवालों टास्क देते हैं. इस टास्क में घरवालों को अपनी भड़ाक निकालने का टास्क देते हैं. इस टास्क की शुरुआत देबोलीना से होती है. वहीं उसके बाद पारस आते है पारस सिद्धार्थ पर अपनी भड़ास निकालते, वहीं आरती अपनी भड़ास पारस पर निकालती है.

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी भड़ास रश्मि पर निकलाता है. सिद्धार्थ रश्मि को बोलता है कि मेरी तुमसे शादी शो में हुई है रियल लाइफ में नही है. हिमांशी अपनी भड़ास आसिम पर निकालती है, हिमांशी बोलती है कि मेरा बाहर बॉयफ्रेंड है, आप मेरे साथ जो हंसी मजाक करते है, मुझे और मेरे बॉयफेंड को ये अच्छा नहीं लगेगा. इस टास्क के बाद रितेश और सिद्धार्थ घरवालों को दो टीम में बांट देते है.

टास्क के बाद सिद्धार्थ आसिम और अरहान खान के बीच काफी बहस हो जाती हैं. जिसके बाद आसिम और सिद्धार्थ अरहान और पारस का काफी मजाक बना रहे होते है. जिसके बाद शेफाली देबोलीना का मजाक बना रही होती है. बोलती है कि छोटे कपड़े पहनकर कोई बेब नहीं बन जाती हैं. जिसके बाद शेफाली देबोलीना का बहू बनी बेब का मजाक बना रही होती है.

वहीं सलमान खान विशाल आदित्य सिंह से मिलवाते है, सलमान खान विशाल को बोलते है कि आप इससे पहले पॉपुलर शो नच बलिए नजर आएं थे, नज बलिए शो काफी विवाद में रहे थे, वहीं अब इस घर में क्या करोगो, जिसके बाद विशाल बोलते है जैसा हूं वैसा रहने की कोशिश करूंगा, विशाल को सीक्रेट रूम में भेजा जाता है.

जिसके बाद सलमान खान घरवालों को बताते है कि घर में एक और वाइल्ड कार्ड की एंट्री होगी, सलमान खान के बोलने के बाद विशाल घर में एंट्री करते है. जिसके बाद विशाल घर में टास्क पूरा करते है.

View this post on Instagram

#biggboss13

A post shared by just_royal_punjabi (@just_royal_punjabi) on

Akshay kumar Film Bell Bottom First Look: अक्षय कुमार फिल्म बेल बॉटम में आएंगे नजर, जल्द शुरू कर सकते हैं शूटिंग

Neha Sharma Hot Sexy Photo: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने शेयर की सेक्सी फोटो, हॉट ब्लैक आउटफिट में देख फैंस हुए मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App