Saturday, June 25, 2022

Bigg Boss 13 Day 12 Episode October 11 2019 written Updates: बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा अपनी ही गेम में फंसे, शहनाज गिल के सामने दिलजीत कौर ने खोला ये राज

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के 12वें एपिसोड में घरवालों के बीच में काफी घमासान देखने को मिला. शुरू में असीम और कोएना में नोकझोंक देखने को मिलती है तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. वहीं बाद में सिद्धार्थ शुक्ला की माहिरा शर्मा से भी जबरदस्त लड़ाई हो जाती है जब वह उन पर कई तरह के कमेंट तक करते हैं. पूरा घर दो ग्रूप में बंट गया है जहां एक तरफ शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम तो वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई, पारस, माहिरा और कोएना नजर आ रहे हैं.

शो में बिग बॉस ने लड़कों को घर से बेघर होने से बचाने के लिए एक मछली वाला टास्क दिया जिसमें लड़कियों को चारों लड़कों के टब में मछली डालनी है और लड़के भी अपनी मछली दूसरे सदस्य के टब में डाल देते हैं. टास्क के अंत में जिसके टब में सबसे कम मछली होगी वह इस हफ्ते नॉमिनेशन से बच जाएगा. देवोलीना घऱ की क्वीन है और उन्हें दो मछली का टब मिला. देवोलीना भट्टाचार्य ने सिद्धार्थ डे को अपनी मछलियां डाली. इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत दर्ज की. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट नहीं हुए हैं.

इसके बाद आरती सिंह रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई को खत्म करने के लिए बीच में पड़ती है. पहले आरती सिद्धार्थ से बात करती हैं और बाद में वह रश्मि से बात करती हैं. खैर बाद में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में बात करते हैं. सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा कि वह कभी भी किसी से पर्सनल बात नहीं करते हैं.

शो में शहनाज गिल और पारस आपस में मटके वाले टास्क को लेकर बात कर रहे होते हैं तो सना उनसे कहती हैं कि अगर वह सच में उन्हें लाइक करते तो उन्हें कभी क्वीन के टास्क में पहले नहीं उठाते तो पारस कहते हैं कि उन्होंने बेशक दिलजीत को चाबी दी लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह सना की ही मटका तोड़ेंगी. इसके बाद दिलजीत को पारस ने ये क्लीयर करने के लिए बुलाया तो दिलजीत ने साफ किया कि उस दिन उन्होंने पारस को कहा था कि वह सना का मटका गिराने की सोच रही हैं. जिसके बाद पारस और सना एक बार फिर आमने सामने हो जाती हैं.

https://www.instagram.com/p/B3cdHOglreM/

कल वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं. बिग बॉस के अंत में दिखाए गए एक सीन के मुताबिक सलमान खान वीकेंड के वार में पारस से कहते हैं कि अगर आप किसी को नॉमिनेट करोगे तो वह (शहनाज गिल) हर्ट तो होगी हीं. इसके अलावा कल कॉमेडी का तड़का भी लगने जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/B3eOeQSB9G3/

https://www.instagram.com/p/B3eh66ThrkH/

https://www.instagram.com/p/B3eTtsVh8NN/

https://www.instagram.com/p/B3fNk0GBOVp/

Neha Sharma Red Hot Sexy Photo: सेक्सी फोटो में दिखा एक्ट्रेस नेहा शर्मा का दिलकश अंदाज, बोल्ड अंदाज से कर रहीं अट्रैक्ट

SHARE

Latest news

Related news