बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः टीवी के चर्चित रियल्टी शो बिग बॉस सीजन 12 की विनर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बनी हैं. तीन महीनों तक इस शो में बेहद संजीदगी के साथ हर टास्क को पूरा कर दीपिका कक्कड़ विनर बनीं. उन्हें विनर ट्रॉफी और 30 लाख रुपये मिला. बता दें कि रविवार को शो के फिनाले में दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और करनवीर वोहरा पहुंचे थें.

टॉप फाइव कंस्टेंस्ट में से सबसे पहले करनवीर वोहरा बाहर हुए. इसके बाद रोमिल चौधरी बाहर हुए. इन दोनों के निकलने के बाद दीपक ठाकुर, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ में मुकाबला होना था. लेकिन दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपया लेते हुए शो छोड़ने का फैसला लिया. उनके इस फैसले से फैंस को बड़ी निराशा हुई.

दीपिका कक्कड़ और श्रीसंथ के बीच बिग बॉस सीजन 12 में भाई बहन का रिश्ता बना. भाई श्रीसंथ का बिग बॉस सीजन 12 में अग्रेसिव रवैया रहा वहीं बहन दीपिका कक्कड़ शांत नजर आई हैं. इस दौरान दीपिका पर घर में रहने वाले दूसरे लोगों ने छींटाकशी की. श्रीसंथ दीपिका के साथ हमेशा साथ खड़े रहे.

32 वर्षीय दीपिका कक्कड़ महाराष्ट्र के पुणे की हैं और बीते 8 वर्षों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. ससुराल सिमर का सीरियल से वह घर-घर में फेमस हुईं. बाद में वह डांस शो झलक दिखला जा में भी दिखीं. जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में भी वह दिखी थीं. मालूम हो कि दीपिका ने वर्ष 2015 में अपने पहले पति को तलाक दे दिया और उसके बाद वह को-एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ इस साल शादी के बंधन में बंध गई.

Bigg Boss winner 2018: अपने अनोखे अंदाज से दीपक ठाकुर ने जीता सबका दिल 

Bigg Boss winner 2018: इस बार दीपिका, श्रीसंत, रोमिल या दीपक, 2006 से अब तक बिग बॉस के सभी सीजन के विनर