बॉलीवुड डेस्क,मुंबई: बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कर को इस शो में मिली जीत के बाद जश्न का माहौल बना हुआ है. इस जश्न की खुशी में दीपिका जश्न-ए-खुशी बना रही हैं. इस खास मौके पर दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके पति शोएब इब्राहिम अपनी बाहों में दीपिका को लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका ने हाथों में बिग बॉस 12 की ट्रॉफी ले रखी है और शोएब की बाहों में वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. दोनों ही बेहद सुंदर दिख रहे हैं.

दीपिका ने एस श्रीसंत को हरा कर ये जीत हासिल की. बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीतने के बाद सलमान खान ने दीपिका को 30 लाख रुपये का चेक सौंपा. इस खास मौके पर दीपिका ने जब अपने नाम जीतने की खबर सुनी तो वह उनके चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई. बता दे बिग बॉस सीजन 12 के शुरू होते ही दीपिका कक्कर को ही इस सीजन को जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था और इस दावेदारी को दीपिका ने बरकरार रखा और बिग बॉस 12 की ट्रॉफी को अपने नाम किया.

 

 

बिग  बॉस 12  का  खिताब करने वाली  दीपिका को शुमकामनएं मिलना कल राते से  ही शुरु  हो चुका है. इस खास मौेक पर दीपिका ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए  अपनी जीत का श्रेय  अपनी फैमली ,दोस्तों और पति को दिया. दीपिका  दर्शकों के बीच  सुसराल सिमर का से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी.  इस ट्रॉफी को जीतने के बाद दीपिका लाइम लाइट का हिस्सा बन गई हैं. 

Dipika Kakar Photos: दीपिका कक्कर की 15 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Bigg Boss 12 winner Dipika Kakar Prize Money Gift: बिग बॉस सीजन 12 जीतने पर दीपिका कक्कर पर हुई इनामों की बारिश