बॉलीवुड डेस्क, मुंबई, सलमान खान के शो बिग बॉस 12 का प्रसारण 16 सितबंर से कलर्स चैनल पर होगा. बिग बॉस 11 के लॉन्चिंग प्रोग्राम में खुद सलमान खान ने बिग बॉस 12 की पहली कंटेस्टेंट के तौर पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को पहले सेलिब्रिटी कपल के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर आ रही है कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया बिग बॉस 12 का हिस्सा नहीं होंगे.

जी हां, बिग बॉस हाउस की रणनीति और क्लाइमेक्स को ध्यान में रखते हुए इन सितारों का नाम तो केवल भ्रम पैदा करने भर का था. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को सिर्फ मनोरंजन और उत्सुकता बढ़ाने के लिए शो लॉन्च के दौरान लाया गया था जिसके लिए इस जोड़ी को अच्छा खासा भुगतान भी किया गया. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि भारती सिंह और हर्ष की जोड़ी का शो में होने का कोई कॉन्ट्रेक्ट साइन नहीं हुआ है.

मीडिया सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अभी तक भारती और उनके पति को लेकर कोई ठोस सबूत नहीं है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह दोनों बिग बॉस हाउस 12 का तीन महीनों तक रहेंगे. बताया जा रहा है कि अभी तक सेलेब्रिटी जोड़ी के तौर पर दीपिका कक्कड़, नेहा पंडसे, सृष्टि रोडे, अनुप जलोटा और करणवीर वोहरा का नाम ही कंफर्म हो पाया है. वहीं आम लोगों की जोड़ी के लिए वकील रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर का नाम पर मुहर लग चुकी है.

Bigg Boss 12 : इश्कबाज फेम सृष्टि रोडे बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले किया सपना चौधरी के तेरे आख्यो का काजल गाने पर डांस

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस 12 के शुरू होने से पहले ही हो चुकी है इन 4 कंटेस्टेंट की एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App