बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में आज यानी विकेंड के वार पर एक बार फिर से दर्शकों को करण -अर्जुन की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. दरअसल आज यानी 15 दिसंबर विकेंड के वार एपिसोड में शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. और जब शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आते हैं, तो कितनी मस्ती होती है ये बात किसी से छूपी नहीं है. इससे पहले भी शाहरुख खान बिग बॉस के मंच पर कई बार आ चुके हैं. उस दौरान शाहरुख ने सलमान खान और बाकी घरवालों के साथ जमकर मस्ती की थी. तो इस बार शाहरुख खान कैसे पीछे रह सकते हैं.

जी हां आपको बता दें कि शाहरुख खान इस बार भी कुछ ऐसा ही करने वाले हैं, बल्कि इस बार शाहरुख हर बार से कुछ हटकर घरवालों के साथ गेम खेलते हुए नजर आएंगे. दरअसल शाहरुख खान इस बार घर वालों से कंटेस्टेंट से रिलेटेड नहीं बल्कि कुछ जनरल नॉलेज से रिलेट सवाल जवाब करते हुए नजर आएंगे. जीरो के बउआ सिंह यानी शाहरुख खान बिग बॉस के घर में एंट्री कर घरवालों के जनरल नॉलेज का टेस्ट लेंगे.

शाहरुख घरवालों से बोलेंगे कि चलो आज तुम लोगो का जनरल नॉलेज टेस्ट होगा, तो घर वाले बोलेंगे हमारी बेइज्जती होगी. फिर शाहरुख खान बोलते ही कि शुरूआत करणवीर से करते हैं. शाहरुख खान करणवीर से पूछते हैं कि राष्ट्रगान किसने लिखा है, तो करणवीर ने सही जवाब देते हुए कहा कि रविंद्र नाथ टैगोर ने लिखा था. ऐसे ही शाहरुख घरवालों से कई सवाल जवाब करेंगे.

Shah Rukh Khan Promoting Zero: बिग बॉस 12 के वीकेंड के वार में जीरो का प्रमोशन करेंगे शाहरुख खान, शूटिंग के लिए पहुंचे लोनावला

Shahrukh khan Zero Revelation: शाहरुख खान का खुलासा, जीरो में इन सीन्स को शूट करने में महसूस हुई थी असहजता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App