बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में इस बार वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है. हाल में ही बिग बॉस 12 में सपना चौधरी, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने एंट्री की जिससे जरूर बिग बॉस की टीआरपी जरूर बढ़ी होगी. लेकिन इस बार वीकेंड का वार स्पेशल होने वाला है क्योंकि इस बार हिना खान, आदित्य नारायण और भारती सिंह की एंट्री हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीनों स्टार शो में दिवाली मौके पर रंग जमाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हफ्ते बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान, सिंगर आदित्य नारायण और कॉमेडियन भारती सिंह एंट्री मार रहे हैं. बिग बॉस हाउस के दिवाली सभी जानते हैं कि खास रहती हैं. इस बार भी ये तीनों बिग बॉस हाउस में दिवाली सेलिब्रेट करेंगे. बताया जा रहा है कि जनवरी में शुरू हो रहे हैं खतरों के खिलाड़ी 10 का आदित्य नारायण हिस्सा रह सकते हैं. आदित्य नारायण और हिना खान के साथ एंट्री मारेंगे.

बता दें सना खान, सपना चौधरी समेत घर में जाने माने शेप जोरावार कालरा टास्क के दौरान घर में एंट्री ली थी. जिन्हें देखकर घर वालों की खुशी की ठिकाना नहीं था. गौरतलब है कि वीकेंड के वार पर सलमान खान घर के कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं. फिलहाल घर में 9 सदस्य बचें हैं. अब देखना यह है कि कौन घर से बेघर होगा. बताते चलें कि पिछले हफ्ते किंग सम्राट अनूप जलोटा और सना खान आउट हुए थे.

Bigg Boss 12 exit from TRP chart: सलमान खान के बिग बॉस पर भारी पड़ा सुरभि ज्योति का शो नागिग 3, टॉप 20 में भी जगह बनाने में रहा नाकाम

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग बोल तेरे मीठे मीठे पर देसी ठुमकों ने फिर लगाई स्टेज पर आग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App