बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान पॉपुलर शो बिग बॉस 12 पिछले सीजन के मुकाबले काफी बोरिंग चल रहा है जिसके चलते बिग बॉस मेकर ने बिग बॉस हाउस में रोडीज फेम सुरभि राणा की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर भेजा था.

घर के अंदर आते ही सुरभि ने घर मे गलतफहमिया बढ़ा दी है जिसके चलते घर में छोटी सी बात इतना बड़ा चढ़ा कर लड़ाई करती है. अभी तक सुरभि बिग बॉस के बनाए नियम के दायरे में है लेकिन अब वह उन नियमो को तोड़ती हुई नजर आ रही है. बता दें कि बिग बॉस 13 में पहली बार फिजिकल फाइट हुई है, अपकमिंग एपिसोड में सुरभि बिग बॉस द्वारा दिए हुए टास्क में वह सृष्टि के बाल नोच लेंगी. बिग बॉस 12 में पहली बार ऐसा हुआ. इससे पहले कई सीजन्स में ऐसा हो चुका है. ऐसे में बिग बॉस उन कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर का रास्ता दिखा चुके है. लेकिन फिर बाद में वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा घर में आते थे.

बता दें कि जब सुरभि ने ऐसा किया तो सृष्टि काफी हैरान रह गई सुरभि की इस हरकत से सभी घरवाले काफी नाराज दिखे और सभी ने बिग बॉस ने सुरभि को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है अब देखना होगा कि बिग बॉस घरवालों की बात सुनते है या नहीं यह बिग बॉस 12 के अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा.

#MeToo दीवार, आंखे जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर गौरांग दोषी पर स्त्री एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने लगाया हिंसा का आरोप

Deepika Padukone Photo: रणवीर सिंह के क्या पहन लिए कपड़े, सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की इस फोटो को देख सब यही लगे कहने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App