बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस में हाल ही में दो एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है. पीछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे और मास्टरमाइंट विकास गुप्ता ने हडकंप मचाना शुरू कर दिया है. बता दें बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत का रवैया इनके प्रति बहुत ही अक्रमक नजर आ रहा है. बता दें बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को लग्जरी बजट कार्य सौपा इस टास्क के दौरान विकास गुप्ता और श्रीसंत आपस में भिड़ते हुए नजर आएं. देखने को मिला की श्रीसंंत पहले विकास गुप्ता पर भड़के , जिसके बाद विकास गुप्ता ने श्रीसंत को बदतमीत कह दिया. विकास गुप्ता ने कहा कि अगर कोई आपके साथ बदतमीजी करता है, तो आपको ये सब बोलना पड़ता है.

इसके बाद जब श्रीसंत और विकास गुप्ता के बीच विवाद और बढ़ा तो दीपिका कक्कड़, रोमिल बीच बचाव करते हुए दिखाई दिए. वहीं दूसरी ओर देखने को मिल रहा है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री रोहित सुचांती को बिग बॉस के घर में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. क्योंकि बिग बॉस के घर ़मे कई कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं, जो रोहित के सेक्सुअलिटी का मजाक उड़ा रहे हैं. देखने को मला की श्रीसंत रोहित की एक्टिंग करते हुए घर में दिखाई दिए. इतना ही नहीं बल्कि श्रीसंत ने रोहित के चलने-बोलने के तरीके का मजाक उड़ा रहे हैं.

जिसके चलते रोहित की मां रजनी सुचांती उनके सपोर्ट में उतरी हैं. रोहित की मां ने अपने बेटे के साथ घर मे हो रहे ऐसे बर्ताव को देख ओपन लेटर लिखा है. ओपन लेटर में रोहित की मां ने लिखा है कि इतनी कम उम्र मे ही रोहित ने बहुत कुछ हासिल कर लिया है. परिवार और दोस्तों से रोहित को बुहत प्यार मिला है. ऐस में अगर रोहित बिग बॉस में चुने जाने लायक नहीं है, तो पता नहीं मुझे की कौन होगा. उम्र के आधार पर कोई कितना लायक है इसका आकलन नहीं किया जा सकता है. 

Bigg Boss 12 30 October 2018 Day 43 Highlight: दीपक ठाकुर ने सोमी खान के लिए शेयर की अपनी फीलिंग

Anup Jalota on his relationship with Jasleen Matharu: घर से बेघर हुए अनूप जलोटा बोले- गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से मेरा जिस्मानी नहीं संगीत का रिश्ता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App